Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment News‘फाइटर' के रोमांटिक गाने पर चली सेंसर की कैंची, Viral हुई ऋतिक-दीपिका...

‘फाइटर’ के रोमांटिक गाने पर चली सेंसर की कैंची, Viral हुई ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फ़िल्म फाइटरगुरुवार को रिलीज हो गई है और  इसने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फ़िल्म को ज़बरदस्त ओपनिंग के साथ बेहतरीन रिव्यू भी हासिल हो रहे हैं। हालांकि, उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस और लंबे वीकेंड में फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिलेगा।लेकिन आपको बता दें कि रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने मेजर्स से फिल्म में कुछ कट लगाने को कहा था। इन कट में फिल्म से गानेइश्क जैसा कुछऔर एक और रोमांटिक ट्रैकदिल जा रहा हैशामिल थे। लेकिन ये गाने भारत के बाहर रिलीज़ हुए हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और देश के फैंस इन वीडियो को देखकर निराशा जता रहे हैं।

गाने में दिखी दीपिका और ऋतिक की रोमांटिक केमिस्ट्री

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोमांटिक ट्रैकइश्क जैसा कुछऔरदिल जा रहा है को भारत में हटा दिया गया है। हालांकि, यह गाने फिल्म के विदेशों में रिलीज़ होने वाले संस्करण में रखे गए हैं और इसे विदेशों में देखने वाले भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सॉन्ग ‘दिल जा रहा है’ अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है और वायरल हो रहा है, प्रशंसक इस बात पर फूले नहीं समा रहे हैं कि इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री कितनी प्यारी है। वे भी उनकी केमिस्ट्री के कायल हो रहे हैं। 

दरअसल, कुछ लोगों का तो यह भी मानना ​​है कि यह गाना अपने फील और अपील के मामले मेंइश्क जैसा कुछसे कहीं बेहतर है और निर्माताओं को रिलीज से पहले इसका वीडियो जारी करना चाहिए था। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ”#फाइटर @दीपिकापादुकोण और @ रितिक स्क्रीन पर शानदार लग रहे थे। पूरी पैसा वसूल फ्लिक…” 

देखिए ये वीडियो

फैंस की सॉन्ग रिलीज़ की मांग

फैंस अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से इस गाने को जल्द रिलीज करने की मांग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि कम से कम फिल्म के ओटीटी संस्करण में यह गाना मिल जाए। अब देखना ये होगी कि मेकर्स फैंस की इस मांग को पूरा करते हैं या नहीं। इसके लिए फ़िल्म की ओटीटी रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा। 

बता दें किफाइटरने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे दिन फिल्म में बढ़ोतरी की उम्मीद है और ट्रेड का अनुमान है कि यह 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी। फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

Latest Bollywood News

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments